Tuesday 15 August 2023

Kabhi Yeh Kabhi Woh : New Web Series Aug 2023

कभी ये कभी वो वेब सीरीज एक आने वाली प्राइमप्ले वेब सीरीज है जो प्राइमप्ले मंच पर रिलीज होने वाली है। पोरस द्वारा निर्देशित और प्राइमप्ले क्रैचियंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, श्रृंखला कहानी अपनी दिलचस्प से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है।

सीरीज़ में मुख्य किरदार पीहू सिंह, प्रियंका चौरसिया और कायरा शेहगल ने निभाए हैं। पीहू सिंह ने परेशान प्रेमिका का किरदार निभाया है, प्रियंका चौरसिया ने पत्नी का किरदार निभाया है, और कायरा सहगल को माँ की भूमिका के लिए चुना गया है।

कभी ये कभी वो ग्रामीण भारत के एक विकृत परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जहां वे अजीब रीति-रिवाजों का सख्ती से पालन करते हैं। परंपरा के अनुसार, परिवार में नई महिला का आगमन पूरे घर की संपत्ति होती है। परिवार के सभी पुरुष और महिलाएं नई दुल्हन के साथ शारीरिक संबंध बना सकते हैं।


जबकि पीहू सिंह अजीब रिवाज से अनजान भाइयों में से एक से शादी करना चाहती है, उसका प्यार तब खतरे में पड़ जाता है जब एक भाई ने शहर में प्रियंका चौरसिया से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। जब वह पत्नी के साथ घर पहुंचा तो कहानी में मोड़ आ गया. आगे क्या होगा यह जानने के लिए प्राइमप्ले ऐप पर कभी ये कभी वो पूरी वेब सीरीज ऑनलाइन देखें।

No comments:

Post a Comment