Monday 7 August 2023

Adah Sharma : अचानक लंबी छुट्टी पर जा रहीं अदा

 अचानक लंबी छुट्टी पर जा रहीं अदा

'द केरल स्टोरी' के लिए तारीफें पाने वाली अदा शर्मा इन दिनों बड़ी मुसीबत में हैं. दरअसल कुछ दिनों पहले उन्हें फूड एलर्जी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेत्री ने खुद इस खबर को शेयर किया था. अब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने हाथ पर बने भयंकर रैशेज दिखाए हैं. अदा इन्हें अब तक फुल स्लीव्स से छिपा रही थीं, लेकिन इनके लगातार फैलने से अब वह छुट्टी 'लेकर पहले स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती है.

अदा ने अपनी त्वचा पर हुए हीव्स यानी कि पित्ती के निशान दिखाते हुए लिखा, "भयंकर रेश है, जिसे मैं पूरी बाजू के कपड़े पहन छिपा रही थी लेकिन यह स्ट्रेस की वजह से मेरे चेहरे पर दिखने लगा है. इसके लिए मैंने दवाई ली, जो मुझे सूट नहीं हुई, मैं अब दूसरी दवाई और इंजेक्शन ले रही हूं. मैंने अम्मा को वादा किया है कि मैं अपनी हेल्थ का ध्यान रखूंगी. इसलिए मैं कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर जा रही हूं. मैं जल्द लौटूंगी."

Adah Sharma Pics





No comments:

Post a Comment